सैमसंग गैलेक्सी एस 10 प्लस मार्च 2019 को जारी एक अगली पीढ़ी का एंड्रॉइड स्मार्टफोन है। इसे अनूठी विशेषताओं के माध्यम से दूसरों से अलग खड़ा करने के लिए बनाया गया है जो आश्चर्यजनक रूप से देखने का शानदार अनुभव देते हैं। फोन के रंग विकल्प प्रिज़्म व्हाइट, प्रिज़्म ब्लैक, प्रिज़्म ब्लू, सिरेमिक ब्लैक, सिरेमिक व्हाइट और फ्लेमिंगो पिंक हैं।
Features
       Platform and memory

स्मार्टफोन एंड्रॉइड v9.0 (पाई) ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। यह एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और Exynos 9 ऑक्टा 9820 चिपसेट द्वारा संचालित है। इसमें इंटरनल मेमोरी 128 जीबी और 8 जीबी की रैम है। इसमें 1 टीबी तक का माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट भी है।


        Display 



इसमें 16 एम रंगों के साथ डायनामिक एमोले डिस्प्ले टचस्क्रीन है जो एचडीआर 10 + प्रमाणित है। इसका स्क्रीन साइज 6.4 इंच है, इसकी मोटाई 7.8 मिमी है और वज़न 175 ग्राम है। इसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1440 x 3040 पिक्सेल है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19: 9 है। फोन अच्छी तरह से एक कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 द्वारा संरक्षित है जो धूल और जलरोधक है।
      Camera
फोन में प्रो-ग्रेड मल्टी-कैमरा है जो आश्चर्यजनक और सिनेमाई तस्वीरें लेता है। इसके ट्रिपल रियर कैमरे में 12-मेगापिक्सल है जो ऑप्टिकल स्टैबलाइज्ड है, एक अल्ट्रा-वाइड 16-मेगापिक्सल सेंसर और जूमिंग के लिए 12-मेगापिक्सल टेली सेंसर है। फ्रंट कैमरा 10-मेगापिक्सल के डुअल-पिक्सल शूटर के साथ डुअल है और 8-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग लेंस है।
 
      Battery and other features

इसमें नॉन-रिमूवेबल Li-Ion 4100 mAh की बैटरी है। बैटरी तेजी से चार्ज हो रही है, वायरलेस पावर शेयर है, और 91h की धीरज रेटिंग है। फोन की कनेक्टिविटी सुविधाओं में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी और बहुत कुछ शामिल हैं। यह केवल सामने स्क्रीन को छूकर अनलॉक किया गया है जहां एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट को सीधे फ्यूज किया गया है।

स्मार्टफोन की शानदार विशेषताएं जैसे इसका ट्रिपल रियर कैमरा, बड़ी स्क्रीन का आकार, प्रदर्शन, और अन्य उपयोगकर्ता को एक आश्चर्यजनक अनुभव देते हैं।