शैली और डिजाइन:
त्रुटिहीन लग रहा है और डिजाइन के साथ, नोट 10 शो चुरा रहा है। 6.8 की स्क्रीन, एक छोटा छेद पंच कैमरा (S10 श्रृंखला से छोटा) मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा आभा चमक रंग होगा, आपके पास आभा सफेद, आभा नीले और आभा काले विकल्प हैं।
कोई यह तर्क दे सकता है कि यह iPhone XS के समान दिखता है।


प्रदर्शन:
स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 12 जीबी रैम के साथ, इस फोन का प्रदर्शन अगले स्तर पर है। यूएफएस 3.0 विनिर्देश के लिए समर्थन है, जिसका अर्थ है कि आप तेजी से पढ़ने / लिखने के समय के लिए धन्यवाद गेम में तेज लोडिंग स्क्रीन देखेंगे। दिन-प्रतिदिन के प्रदर्शन पर प्रभाव को देखना मुश्किल है, लेकिन सब कुछ मक्खन जैसा लगता है।

256GB की इंटरनल स्टोरेज और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, छोटे नोट 10 के ऊपर नोट 10 प्लस का एक पर्क 10. एक 512GB मॉडल भी उपलब्ध है
Microsoft भागीदारी:
Word दस्तावेज़ों में लिखावट को बदलना यहाँ केवल Microsoft साझेदारी नहीं है। अब आप अपने फोन को विंडोज पीसी या लैपटॉप से ​​लिंक कर सकते हैं, जिससे आप विंडोज में क्विक पैनल पर अपने सभी नोटिफिकेशन और मैसेज देख सकते हैं, और आपके द्वारा कैप्चर की गई अंतिम 25 तस्वीरों की समीक्षा भी कर सकते हैं। यह एक स्वागत योग्य है और फोन को विंडोज से जोड़ना सरल है।
कैमरा:
नोट 10 प्लस का कैमरा S10 प्लस जैसा है लेकिन समान नहीं है। इसमें तीन कैमरे हैं: एक वेरिएंट f / 1.5 से f / 2.4 अपर्चर और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 12-मेगापिक्सल का मुख्य लेंस, एक 12-मेगापिक्सल f / 2.1 टेलीफोटो लेंस (OIS के साथ), और एक 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड- f / 2.2 अपर्चर वाला एंगल लेंस।
यहाँ एक टाइम-ऑफ़-फ़्लाइट सेंसर भी है (VGA f / 1.4) - जो कि मानक नोट 10 पर मौजूद नहीं है - जो पोर्ट्रेट मोड फ़ोटो और वीडियो (लाइव फोकस कहा जाता है) के लिए बेहतर गहराई पर कब्जा करने में मदद करता है।
बैटरी:
विशाल 4300 एमएएच की बैटरी लेकिन आप शायद 14 घंटे के मध्यम उपयोग में 70% बैटरी का उपभोग कर सकते हैं जो विशेष रूप से भारी गेमर्स के लिए महान नहीं है, एक पोर्टेबल चार्जर की सिफारिश की जाती है।