एक स्मार्टफोन चाहते हैं जो एक किताब की नकल करता है? 4K UHD में मूवी और गेम खेलने वाले 7.3 डायनामिक AMOLED डिस्प्ले के साथ? तब आप सभी नए सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड में दिलचस्पी ले सकते हैं। नई फैबलेट की विशाल स्क्रीन का शाब्दिक रूप से मोड़ (इसलिए इसका नाम) हो सकता है और आपकी जेब में आसानी से फिट हो सकता है। इंटरनेट ब्राउज़ करते समय और आप डिस्प्ले जैसे टैबलेट को देखने का अनुभव नहीं करते हैं, आप अधिक आरामदायक देखने के अनुभव के लिए स्क्रीन को आधे में मोड़ सकते हैं।


यदि आपको लगता है कि नए iPhone 11 के तीन कैमरे एक से कई थे, तो आप निश्चित रूप से नए गैलेक्सी फोल्ड पर छह कैमरों से हैरान होंगे। दो 10 एमपी सेल्फी कैमरों के साथ, एक 8MP आरजीबी डेप्थ कैमरा, दो 12 एमपी कैमरे, (वाइड-एंगल और टेलीफोटो और अंत में, एक 16 एमपी अल्ट्रा-वाइड कैमरा, फ्रीलांस फोटोग्राफर होने के आपके सपने पहुंच के भीतर हैं। और यदि आप एक YouTube चैनल या अपने पालतू जानवरों के लिए कुछ मज़ेदार रिकॉर्ड करना चाहते हैं, फिर क्यों आजीवन दृश्य और ध्वनि उत्कृष्टता के लिए उच्च गुणवत्ता वाले 4K UHD + HDR10 वीडियो को कैप्चर करें। क्या अच्छा है जब आप फोन को फोल्ड करते हैं, तो आप तत्काल सेल्फी ले सकते हैं या यदि आप चाहें तो चित्रों का एक समूह।

आप सभी के लिए वहां से हार्डवेयर रद्दी मिलते हैं, फोल्ड 12 जीबी रैम के साथ पैक किया जाता है, जो आपके सभी मल्टी-टास्किंग अच्छाई को संभालने के लिए पर्याप्त से अधिक है। और अगर आप चलते-चलते गेमर हैं या बहुत सारी सेल्फी लेते हैं, तो 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज आपकी सभी फाइलों, ऐप्स और फिर कुछ को स्टोर कर सकती है। तो, यदि आप नवीनतम सुविधाओं, छह कैमरों और एक के साथ एक बड़े फोन की तलाश कर रहे हैं, जिसे आप आसानी से अपनी जींस की जेब में स्टोव कर सकते हैं, तो सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड में आपकी उंगलियों के निशान हैं।