अंकित मूल्य पर, OnePlus 7T Pro में पैक किए गए अपग्रेड भारी पड़ रहे हैं। डिजाइन में बमुश्किल कोई बदलाव हुआ है। कुछ हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन मामूली हो जाते हैं, लगभग असंगत बम्प्स। यदि आप पहले से ही OnePlus 7T Pro के मालिक हैं, तो आप शायद इस मॉडल के लिए व्यापार करने के लिए मोह नहीं करेंगे।

लेकिन वह बात याद आ रही है कि वनप्लस 7 टी प्रो अब तक देखे गए सबसे कम वेतन वृद्धि में से एक है, जो क्रिसमिस की छुट्टियों के समय के पहले एक शानदार फोन है।

THE DESIGN
OnePlus 7T Pro में एक घुमावदार एल्यूमीनियम डिजाइन है जिसमें एक गोल एल्यूमीनियम फ्रेम है। Standard संस्करण में एकल रंग विकल्प (धुंध नीला) है, जबकि अधिक महंगा मैकलेरन संस्करण जेट-ब्लैक में पीछे की तरफ Custom विवरण के साथ आता है।
Front कैमरे को फोन के टॉप पर टिक कर दिया जाता है, जब आपको सेल्फी के लिए या अपने चेहरे से फोन को अनलॉक करने की जरूरत होती है यह पायदान से छुटकारा दिलाता है और आपको एक आश्चर्यजनक और immersive देखने का अनुभव देता है।
इस साल के शुरू में जारी OnePlus 7 Pro की तरह पीछे की तरफ मुख्य कैमरा array थोड़ा ज्यादा या कम दिखता है। अंतर केवल इतना है कि लेज़र autofocus को कैमरा array से बाहर और थोड़ा सा साइड में ले जाया जाता है।
दोनों पक्षों को गोरिल्ला ग्लास 5 से कवर किया गया है, जो आपकी जेब में आम बूंदों और कार की चाबियों से फोन की रक्षा करता है। हालाँकि, फ़ोन की आधिकारिक IP रेटिंग अभी तक नहीं हुई है, यह पानी और धूल प्रतिरोध के मामले में अपने सेगमेंट के अन्य स्मार्टफ़ोन के सामान ही है।

THE DISPLAY
7T Pro में वही सुंदर 6.67-इंच, 1440p AMOLED डिस्प्ले है जो इसके बड़े भाई के रूप में है।
कुछ ऐसे हैं जो घुमावदार-कांच के डिजाइन को नापसंद करते हैं लेकिन कोनों के चारों ओर स्क्रीन को टक करके फोन के प्रभाव को सही मायने में किनारे-किनारे महसूस करते हैं।
यह आसानी से सेगमेंट की सबसे अच्छी स्क्रीन में से एक है। इसमें शानदार डायनामिक रेंज है, जो फुल-बॉडी वाले ह्यूज और डीप ब्लैक को डिलीवर करती है जो केवल एक द्रवित AMOLED स्क्रीन आपको दे सकती है। और इसका 90Hz डिस्प्ले, जो पहले से ही अपने समय से काफी आगे है, साधारण Swiping से लेकर Hardcore गेमिंग तक सब कुछ अविश्वसनीय रूप से सहज महसूस कराता है।

HARDWARE
OnePlus 7T Pro ने नवीनतम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ अपने पूर्ववर्ती में सुधार किया  है। सिद्धांत रूप में, इसके प्रदर्शन में 15% बढ़ावा देना चाहिए। 8GB रैम के साथ standard संस्करण और  McLaren संस्करण 12GB के साथ आता है। जबकि बैटरी को केवल क्षमता में मामूली वृद्धि मिलती है, 7T Pro 7 Pro की तुलना में 23% तेजी से चार्ज होता है, मुख्य रूप से एक नई चार्जिंग तकनीक के समर्थन के कारण जिसे Warp Charge 30T कहा जाता है।

तो अब आप depend करता है कि आप इसे खरीदना चाहतें हैं या नहीं?